EntertainmentTop NewsUttar Pradesh

फिल्म सिटी को लेकर सीएम योगी ने बुलाई मीटिंग, शामिल होंगी ये बड़ी बॉलीवुड हस्तियां

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की तो हर किसी उनके इस कदम का स्वागत किया। अब सीएम योगी ने इस मुद्दे को लेकर आज एक अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कई बड़े नाम शामिल होंगे। कुछ वीडियो कॉन्फ़्रेंस से जुड़ेंगे तो कुछ लखनऊ में योगी के साथ मौजूद रहेंगे।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर होने वाली बैठक में दस हस्तियां शामिल होंगी जबकि 24-25 लोग वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपनी राय देंगे। एनएसडी के चेयरमैन परेश रावल, अनुपम खेर, टी सीरिज़ के भूषण कुमार, बाहुबली के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद, गायक उदित नारायण तथा लोक गायिका मालिनी अवस्थी बैठ में शामिल रहेंगे। इसके अलावा रजनीकांत की बेटी सौंदर्य भी मीटिंग में होंगी। फ़िल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव भी मीटिंग में अपनी राय रखेंगे।

योगी सरकार ने फ़िल्म सिटी बनाने का फ़ैसला तो कर लिया है, लेकिन ये कहां बने, ये अभी तय नहीं हुआ है। नोएडा अथॉरिटी, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी ने अपने अपने प्रस्ताव सरकार को भेज दिए हैं। नोएडा में पहले से ही एक फ़िल्म सिटी है। देश के कई राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल यहीं से काम करते हैं इसीलिए हो सकता है कि नई फ़िल्म सिटी नोएडा में न बने। यमुना एक्सप्रेसवे के पास ज़ेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी बन रहा है। संभावना है कि नई फ़िल्मसिटी उसी इलाक़े में बने। विकल्प के तौर पर ग्रेटर नोएडा में नाइट सफ़ारी वाली जगह भी सुझाई गई है। आख़िरी फ़ैसला योगी आदित्यनाथ को करना है।

#yogiadityanath #chiefminister #filmcity

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH