Top NewsUttar Pradesh

एम्स की फाइनल रिपोर्ट में खुलासा, सुशांत ने की थी आत्महत्या

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने ख़ुदकुशी की थी। विसरा जांच में एम्स की टीम ने माना है कि सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। पांच डॉक्टरों की टीम ने ये रिपोर्ट बनाई है।

सुशांत की मौत के बाद से लगातार इस बात का अंदेशा जताया जा रहा था कि सुशांत की हत्या की गई है. वो खुदखुशी नहीं कर सकते हैं. आरोप लगाए जाते रहे कि सुशांत को जहर दिया गया है। इस बात की आशंका उस समय और बढ़ गई थी जब सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर जहर देने का आरोप लगाया था।

इसके बाद सीबीआई ने जब जांच संभाली तो सुशांत के विसरा रिपोर्ट की जांच के लिए दिल्ली एम्स की एक कमेटी गठित की गई। इस कमेटी ने ना केवल विसरा रिपोर्ट की जांच की बल्कि खुदखुशी वाले जगह का मुआयना भी किया। एम्स की इस पांच सदस्यीय फॉरेंसिक टीम ने कई हफ्तों तक लगातार एक-एक पहलू की जांच की। उसके बाद जो रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी गई है उसके मुताबिक सुशांत की हत्या नहीं हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक ने खुदकुशी की थी।  रिपोर्ट में सुशांत को जहर देने की बात से भी इंकार किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH