NationalTop NewsUttar Pradesh

बिहार चुनाव: कैमूर की जनसभा में बोले सीएम योगी, हम विकास की बात करते हैं और वो परिवार की

कैमूर। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मंगलवार को कैमूर से अपनी जनसभा की शुरुआत कर दी है। इस दौरान बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि पूरा देश कोविड 19 से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री ने इसका बखूबी सामना किया है।मोदी व नीतीश की सरकारों ने बिहार के गरीबों को मुफ्त राशन व गैस दिए। हर गरीब को रोजगार दिया।

योगी ने कहा कि एनडीए की सरकार बिहार के हित में कार्य कर रही है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार का लाभ बिहार को भी मिल रहा है। उत्तर प्रदेश व बिहार देश की आबादी का बड़ा हिस्सा हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना संकट के बीच केंद्र और राज्य सरकार ने मुफ्त में राशन दिया, अगर राजद सरकार होती तो ऐसा ना हो पाता। हम लोग विकास की बात की करते हैं और वो लोग सिर्फ परिवार और जाति की बात करते हैं.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम एक भारत-श्रेष्ठ भारत की बात करते हैं, लेकिन विरोधी कहते हैं कि देश के संसाधन पर एक ही विशेष मजहब का अधिकार है। योगी ने कहा कि केंद्र सरकार ने धर्म या नाम नहीं बल्कि हर किसी को गैस कनेक्शन, घर, शौचालय की सुविधाओं का फायदा दिया। बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ चल रही है, लेकिन ये काम कांग्रेस और राजद की सरकार नहीं कर सकती थी। लालू यादव पर निशाना साधते हुए यूपी सीएम ने कहा कि राजद की सरकार ने गरीबों का राशन तो खाया साथ ही गाय और भैंस का चारा भी खा लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH