City NewsUttar Pradesh

बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गई लड़की, माता-पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में में माता-पिता ने अपनी ही बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को ट्रेन की पटरी पर फेंक दिया। हालांकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनकी बेटी बिना शादी गर्भवती हो गई थी। उनको डॉक्टर के पास ले गए लेकिन उन्होंने गर्भपात करने से मना कर दिया। इसके बाद लोकलाज के भय ने उन्होंने अपनी बेटी की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि एक अज्ञात युवती का शव 25 अक्टूबर को प्रतापगढ़ जिले के अलापुर के पास रेल पटरियों पर मिला था।bशव की शिनाख्त किशुनदासपुर गांव निवासी मृतका के पिता कमलेश कुमार यादव ने की। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई और एक अज्ञात हत्यारे के खिलाफ पुलिस को शिकायत सौंपी। नवाबगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई। जांच में पता चला कि युवती मौत के समय गर्भवती थी।

एसएचओ ने कहा कि कमलेश कुमार यादव और उनकी पत्नी अनीता देवी को शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ में दोनों डर गए और उनके बयानों पर शक हुआ। जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने सच कबूल कर लिया। दोनों ने कहा कि 24 अक्टूबर को, वे एक डॉक्टर की सलाह पर अल्ट्रासाउंड जांच कराने के लिए बेटी को ले गए थे क्योंकि वह बीमार थी।

जांच में पता चला कि बेटी छह महीने की गर्भवती थी। उन्होंने गर्भपात करवाने के लिए डॉक्टर को खोजने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। उन्होंने बार-बार बेटी से उस आदमी के बारे में पूछा जिसके साथ वह रिश्ते में थी लेकिन उसने उसका नाम बताने से इनकार कर दिया था। माता-पिता उसे रात में अलापुर के पास रेलवे पटरियों पर ले गए और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने शव को पटरियों पर फेंक दिया ताकि यह दुर्घटना या आत्महत्या का वाकया मालूम पड़े।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH