NationalRegionalTop News

‘बाबा का ढाबा’ के बुजुर्ग ने अपने अच्छे दिन लाने वाले यू ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले कांता प्रसाद ने यू ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसों के हेरफेर का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। गौरव वासन वही शख्स हैं जिसने अपने वीडियो के माध्यम से बाबा का ढाबा को फेमस किया था और मुफलिसी में जीवन जी रहे कांता प्रसाद की मदद करने के लिए एक अभियान चलाया था।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कांता प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। लोगों को मदद के लिए वासन ने कुछ बैंक अकाउंट के डिटेल में साझा किए। इन अकाउंट्स में उन्हें मदद के रूप में काफी पैसे मिले और उन्होंने सारे पैसे अपने पास रख लिए। कांता प्रसाद ने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की।

कांता प्रसाद कहते हैं, ‘वीडियो वायरल होने के बाद से अब तक मुझे सिर्फ 2 लाख रुपये का चेक मिला है। अब ढाबे पर ज्यादा ग्राहक भी नहीं आ रहे। ज्यादातर लोग यहां सेल्फी खींचवाने आते हैं। पहले एक दिन में 10 हजार कमाई हो जाती थी। अब बामुश्किल 3 हजार से 5 हजार ही निकल पा रहे हैं. बिक्री फिर से कम हो गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH