Top NewsUttar Pradesh

मथुरा: नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज

मथुरा। यूपी के मथुरा स्थित नंदगांव के नंदबाबा मंदिर में धोखे से नमाज पढ़ने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शुरुआती पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि मंदिर में नमाज पढ़ने वाले दिल्ली की खुदाई खिदमतगार संस्था के लोग हैं। इन्होंने नमाज पढ़ने का फोटो सोशल मीडिया में वायरल किया था।

मंदिर के सेवायत मुकेश गोस्वामी और शिवहरि गोस्वामी ने रविवार की शाम दी तहरीर में कहा है कि 29 अक्तूबर को दोपहर साढ़े बारह बजे नंदबाबा मंदिर नंदगांव में दिल्ली की खोदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य फैसल खान व मोहम्मद चांद अपने साथियों आलोक रतन और नीलेश गुप्ता के साथ आए थे। आरोप है कि फैसल और मोहम्मद चांद ने सेवायतों की बिना अनुमति और जानकारी के मंदिर परिसर में नमाज अदा की और उनके दोस्तों ने इनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

एफआईआर में कहा गया, उनके इस कृत्य से हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है। हमें इस बात की चिंता है कि इन तस्वीरों का दुरुपयोग न हो या इस घटना के पीछे कोई विदेशी फंडिंग न हो। यह भी पता लगाया जाना चाहिए कि क्या इसका मकसद सांप्रदायिक तनाव फैलाना था। आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 153-ए, 295 और 505 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH