Sports

एक बार फिर टूटा कोहली का आईपीएल विजेता बनने का सपना, हैदराबाद ने बैंगलोर को हटाया

नई दिल्ली। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल विजेता बनने का सपना एक बार फिर टूट गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। हैदराबाद हालांकि फाइनल में नहीं पहुंची है। वह अब क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और अगर वो मैच जीत लेती है तो फाइनल खेलेगी। बेंगलोर लीग से बाहर हो गई है।

पहले बल्लेबाजी करने वाली बेंगलोर बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। उसने 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 131 रन बनाए। हैदराबाद ने दो गेंद पहले ही यह लक्ष्य चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए केन विलियम्सन ने नाबाद 50 और जेसन होल्डर ने नाबाद 24 रन बनाए। विलियम्सन ने अपनी पारी में 44 गेंदों का सामना किया और दो चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। होल्डर ने 20 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके लगाए।

बेंगलोर के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने सबसे अधिक 56 रनों की पारी खेली। उन्होंने 43 गेंदों का सामना किया और पांच चौके लगाए। एरॉन फिंच ने भी 32 रनों का योगदान दिया। हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने तीन विकेट लिए। टी.नटराजन ने दो सफलताएं अर्जित कीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH