Uncategorized

दिल्ली में छठ पूजा को लेकर पर आप और बीजेपी में जुबानी जंग तेज़, मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया नमक हराम

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में छठ पूजा को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज़ हो गई है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने तो केजरीवाल को नमक हराम तक कह डाला।

मनोज तिवारी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ”कमाल के नमक हराम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। कोविड के सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन कर आप छठ नहीं करने देंगे और गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते हैं, तो बताए ये 24 घंटे शराब परोसने के लिए परमिशन कौन सी गाइडलाइंस को फॉलो करके ली थी, बोलो CM।”

इसके जवाब में आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी शासित गुजरात और हरियाणा में भी पूजा पर रोक लगायी गई है और उन्होंने इन राज्यों को लेकर चुप्पी पर तिवारी से सवाल किया। वहीँ, आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक ट्वीट में कहा, “आप तब चुप रहते हैं जब पूर्वांचलियों को बीजेपी शासित राज्यों में पीटा जाता है, लेकिन छठ पूजा पर आप ओछी राजनीति कर रहे हैं। गुजरात, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में पूजा पर रोक लगायी गई है। दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह ने इस पर रोक लगायी है। आप उनसे अनुमति लीजिये। मैं अरविंद केजरीवाल से बात करूंगा।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH