Sports

सिडनी वनडे: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबजी, सीरीज में 1-0 की बढ़त

सिडनी। आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत के आज करो या मरो का मुकाबला है। अगर आज का मैच भारत हार जाता है तो तो वो आस्ट्रेलिया के हाथों सीरीज भी गंवा बैठेगा। वहीँ अगर भारत आज के मैच में जीत दर्ज करता है तो सीरीज का फैसला तीसरे और निर्णायक मुकाबले में होगा।

तीन मैचों की सीरीज में आस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है। मेजबान टीम ने बीते शुक्रवार को खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 66 रनों से हरा 1-0 की बढ़त ले ली है। आस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। मार्कस स्टोइनिस चोटिल हैं इसलिए मोइजेज हेनरिक्स को अंतिम-11 में जगह मिली है। भारतीय कप्तान विराट कोहली बिना बदलाव के साथ उतरे हैं।

टीमें : आस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशैन, मोइजेज हेनरिक्स, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और एडम जाम्पा।

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल,श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH