Top NewsUttar Pradesh

महोबा: कोचिंग जा रहे छात्रों को ट्रैक ने रौंदा, दो की मौत, सीएम योगी ने घटना पर जताया दुःख

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दर्दनाक सड़क हदसे में दो छात्रों की मौत हो गई। दोनों छात्र कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकले थे कि रोड पर उन्हें ट्रक ने राउंड दिया। दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन छात्र घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मतुबाकि यह हादसा कुरलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह उस वक्त हुआ जब छात्र कोचिंग के लिए जा रहे थे। अचानक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया और छात्रों एक ग्रुप को अपनी चपेट में लिया। इस दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया और आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने उन्हों समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

उधर घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित किये जाने का निर्देश देने के साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख की अनुमन्य सहायता प्रदान किये जाने तथा इस दुर्घटना के दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH