NationalTop News

पत्नी को ईडी का समन मिलने पर भड़के संजय राउत, लिखा- आ देखें जरा किसमें कितना है दम

मुंबई। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पीएमसी बैंक घोटाले मामले में ईडी ने समन भेजा है। वहीं, पत्नी को ईडी का समन मिलने के बाद संजय राउत बौखला गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

संजय राउत ने ट्वीट किया, ‘आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमके रखना कदम मेरे साथिया। इतना ही नहीं उन्होंने सामना के जरिये भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। संजय राउत ने लिखा है, ‘हम चीनी सैनिकों को पीछे धकेलने में अक्षम रहे, लेकिन हमने चीनी निवेश को पीछे धकेल दिया। निवेश बंद करने के बजाए, हमें चीनी सैनिकों को लद्दाख से पीछे धकेलना चाहिए थ। राउत का ये बयान भारत-चीन विवाद को लेकर उनकी नासमझी दर्शाने के लिए काफी है।

इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व लोकसभा सांसद किरीट सोमैया ने संजय राउत पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने वीडियो संदेश के जरिए कहा, ‘पीएमसी बैंक घोटाले के संबंध में ईडी ने संजय राउत जी के परिवार को नोटिस भेजा है। ऐसा कहा जाता है मैं संजय राउत साहब से पूछता हूं कि क्या आपका या आपके परिवार का पीएमसी बैंक के साथ आर्थिक व्यवहार हुआ था। उन्होंने कहा, ‘क्या आर्थिक व्यवहार हुआ था, वह भी जनता के सामने रखें. क्या आपके पास इस संबंध में इससे पहले जानकारी या नोटिस आई थी क्या, यह जानकारी भी जनता के सामने रखें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH