NationalTop News

पत्नी को ईडी का समन मिलने पर बोले संजय राउत, महिलाओं को निशाना बनाना कायरता

मुंबई। पीएमसी बैंक घोटाले में पत्नी वर्षा राउत को ईडी का समन मिलने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने कहा कि हम किसी से भी डरने वाले नहीं है। राउत ने कहा कि महिलाओं को टारगेट करना कायरता है।

शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा, ”घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम है। हम किसी से डर नहीं रहे हैं और मांगे गए जवाब के अनुसार ही प्रतिक्रिया देंगे। ईडी को कुछ पेपर चाहिए थे, जिसे हमनें समय पर सब्मिट कर दिए।”

राउत ने आगे कहा कि पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खड़से और प्रताप सरनाईक को नोटिस मिले हैं और अब आप लोग मेरे नाम की चर्च कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। यह सिर्फ एक कागज है और कुछ नहीं।”

इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट किया, ‘आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमके रखना कदम मेरे साथिया। इतना ही नहीं उन्होंने सामना के जरिये भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। संजय राउत ने लिखा है, ‘हम चीनी सैनिकों को पीछे धकेलने में अक्षम रहे, लेकिन हमने चीनी निवेश को पीछे धकेल दिया। निवेश बंद करने के बजाए, हमें चीनी सैनिकों को लद्दाख से पीछे धकेलना चाहिए थ। राउत का ये बयान भारत-चीन विवाद को लेकर उनकी नासमझी दर्शाने के लिए काफी है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH