SportsTop News

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

कोलकाता। बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को हार्ट अटैक के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के अधिकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम जिम करने के दौरान उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। गांगुली के बड़े भाई स्नेहशीष गांगुली और उनकी पत्नी डोना गांगुली इस समय अस्पताल में हैं।

वरिष्ठ खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने बताया, ‘जब गांगुली जिम में थे तब उन्हें चक्कर आया और वे टेस्ट करवाने के लिए वुडलैंड्स अस्पताल गए। जब यह पता चला है कि गांगुली को हृदय संबंधी समस्या है तो अस्पताल ने डॉक्टर सरोज मंडल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है जो उनका इलाज करेगा।

सौरव गांगुली के अस्पताल में भर्ती होने पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”मुझे यह जानकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्का कार्डियक अरेस्ट आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उनके तेजी से स्वास्थ्य में सुधार होने की कामना करती हूं। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH