Top NewsUttar Pradesh

सीएम योगी का गोरखपुर दौरा, 37 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं। सीएम के दो दिनों के इस दौरे में 37 करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास होगा। सीएम योगी शनिवार दोपहर 12.25 बजे सीएम कलेक्ट्रेट और तहसील परिसर में अधिवक्ता चेंबर के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वो दोपहर 1.25 गोरखनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे।

करीब दोपहर 3.00 बजे सीएम कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र को 37 करोड़ से अधिक की योजनाएं देंगे। इसके बाद वो शाम 4.00 बजे वहां से प्रस्थान कर 4:45 बजे वापस श्री गोरखनाथ मंदिर आएंगे और वहां रात में रुकेंगे। इसके बाद सीएम योगी 3 जनवरी को शाम 5 बजे लखनऊ वापस आएंगे।

इससे पहले आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर सीएम योगी ने एक उच्चस्तरीय बैठक की, जिसमें ACS, स्वास्थ्य द्वारा लखनऊ के 06 स्थलों पर कोरोना वैक्सीनेशन के प्रस्तावित ड्राई रन के संबंध में की जा रही व्यवस्थाओं की जानकारी दी गई। इस दौरान सीएम ने कहा कि जिन देशों में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन मिला है, वहां से उत्तर प्रदेश में आने वाले लोगों की सूची तैयार कर ट्रेस किया जाए साथ ही सर्विलांस सिस्टम को पूरी तरह सक्रिय रखा जाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH