City NewsUttar Pradesh

अखिलेश के वैक्सीन वाले बयान पर अपर्णा यादव ने कही बड़ी बात, परिवार में अकेले पड़े सपा अध्यक्ष

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यंमंत्री अखिलेश यादव कोरोना वैक्सीन पर दिए गए बयान पर अब अपने परिवार में ही अलग थलग पड़ते नजर आ रहे हैं। पहले चाचा शिवापल यादव ने उनके बयान से किनारा करते हुए कोरोना वैक्सीन पर भरोसा जताते हुए देश के वैज्ञानिकों को बधाई दी तो वहीँ अब मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने इसपर एक अहम बयान दिया है।

अपर्णा यादव ने कहा कि है कोरोना वैक्सीन देश की उम्मीद है और इसे किसी पार्टी से जोड़ना वैज्ञानिकों और डॉक्टरों का अपमान है। अपर्णा यादव ने कहा, “भारत के जितने भी वैज्ञानिक और डॉक्टर्स हैं, उनकी शोध को मैं किसी पार्टी से लिंक अप नहीं करना चाहती हूं। इसपर बहुत ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। कोविड वैक्सीन पूरे विश्व के लिए है। भारत ने इसमें एक विजेता और महानायक के रूप में अपना स्थान बनाया है। मुझे नहीं लगता कि इसमें बीजेपी को या किसी पार्टी के लोगों को इसका श्रेय देना चाहिए। इसपर ऐसा नहीं कहना चाहिए। ये उचित नहीं है। ये किसी पार्टी विशेष का नहीं है। कोई भी रिजीम होती, उसे लगवाना ही पड़ता तो मुझे लगता है कि ऐसी बात बोलकर ये भारत के डॉक्टर्स और वैज्ञानिक लोगों की बेइज्जती करने जैसा है।”

बता दें कि अखिलेश यादव ने बीते दिनों बयान दिया था कि उन्हें कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया है कि वो भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है। ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना।

उन्होंने कहा, “मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं।” अखिलेश यादव ने कहा कि देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है। भाजपा ने तो सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है। उन्होंने कहा कि मैं तो बिना मास्क के सबके साथ बैठा हूं। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब लोग ही बता दो कोरोना कहां है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH