NationalTop News

कुमार विश्वास ने रिजिजू पर कसा तंज, कहा- जीजू से रिजिजू की यात्रा

kiran-rijiju-and-kumar

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश के एक पनबिजली परियोजा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू पर लगेआरोपों के बाद आम आदमी पार्टी भी उन पर हमलावर हो गई है। आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने रिजिजू पर करारा हमला किया है। विश्वास ने रिजिजू की तुलना कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा से करते हुए ट्वीट किया है कि कांग्रेस से भाजपा ये सिर्फ एक यात्रा है ‘जीजू से रिजिजू तक।’
बता दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश में एक पनबिजली परियोजना घोटाले में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की कथित संलिप्तता को लेकर उनके इस्तीफे की मांग की थी। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि घोटाला करीब 450 करोड़ रुपये का है। सुरजेवाला ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो पारदर्शिता और ईमानदारी की बात करते हैं, उन्हें इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी से करानी चाहिए।
इसी मुद्दे पर कुमार विश्वास ने रिजिजू की तुलना वाड्रा से करते हुए ट्वीट किया कि कांग्रेस से बीजेपी ये सिर्फ एक यात्रा है जीजू से रिजिजू की। वहीं रिजिजू ने भी ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए कहा कि सब कुछ कांग्रेस के समय में हुआ। उन्होंने लिखा कि मुझे लगा कि डॉ. विश्वास सच्चे व्यक्ति हैं मगर दुख की बात यही है कि आप सच्चे व्यक्ति नहीं हैं। मेरे साथ आईए फिर मैं बताउंगा कि कांग्रेस ने जनता को कैसे लूटा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar