City NewsRegional

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

जयपुर। राजस्थान में जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। घटना टोंक में बनास पुलिया के पास हुई। बताया जा रहा है कि यहां एक ट्रेलर ने आगे चल सवारी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी, इससे उसमें मौजूद आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मरने वाले लोगों में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक पूरा सोनी परिवार खाटू श्याम जी के दर्शन के बाद वापस घर लौट रहा। दर्शनार्थियों से भरी फॉर्स्टेन (सवारी) गाड़ी को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी.टक्कर इतनी भीषण थी कि सवारी गाड़ी मजार वाली पुलिया से टकराकर बुरी तरह से पिचक गई और उसमें सवार फंस गए। इनमें आठ की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दु:ख जताया है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि ‘राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में हमारे राजगढ़ के एक ही परिवार के कई भाई – बहनों के असामयिक निधन के समाचार से अत्यधिक दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH