NationalTop News

सिंघु बॉर्डर पर किसानों को रोकने के लिए गाड़ी गई लोहे की कील

नई दिल्ली। किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सिंघु बार्डर पर मल्टी-लेयर बैरिकेड्स, कटीले तार और कीलें लगाए हैं और आंदोलनकारियों को रोकने के लिए बॉर्डर को सील करने के लिए बसें भी खड़ी की हैं।

सिंघु बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात हैं और यहां प्रदर्शनकारियों पर पैनी नजर बनाए हैं। प्रदर्शनकारियों को दिल्ली में आने से रोकने के लिए सिंघु बॉर्डर पर सड़क पर लोहे की कीलें लगाई गई हैं और अस्थायी तौर पर सीमेंट की दीवार का भी निर्माण किया गया है। दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सीमेंट की दीवार बनाकर रास्ते को बंद कर दिया गया है। यहां मौके पर सड़क में छेड़ कर रहे एक मजदूर ने बताया कि सड़क पर लगे बैरियर के बीच में सीमेंट भरा जाएगा ताकि इसे दीवार बनाया जा सके।

किसान नेताओं ने सोमवार को घोषणा की कि वह 6 फरवरी को अपने आंदोलन स्थलों के पास के क्षेत्रों में इंटरनेट प्रतिबंध के विरोध में सभी राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों को अवरुद्ध करेंगे। सिंघु बॉर्डर पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भारतीय किसान यूनियन (आर) के नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने घोषणा की कि किसान 6 फरवरी को दोपहर 12 से 3 बजे के बीच सड़कों, राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों को अवरुद्ध करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH