Top NewsUttar Pradesh

साल 2022 के चुनाव में 350 सीटें जीतेगी बीजेपी: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पूरा भरोसा है कि बीजेपी साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पहले से भी ज्यादा सीटें जीतकर इतिहास बनाएगी। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में 350 सीटें जीतेगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में पिछले चार सालों के दौरान सकारात्मक माहौल बना है। पिछली सरकारों में अपराध और दंगे चरम पर थे। निवेशक उत्तर प्रदेश आने से डरते थे। उन्होंने कहा कि यूपी अब एक्सपोर्ट का हब बन रहा है। ये नए भारत का उत्तर प्रदेश है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘कोरोना काल में हम लोगों ने करोड़ों लोगों को रोजगार देने का काम किया है। कोरोना काल में जो मजदूर यूपी लौटा था वह वापस नहीं गया है। पिछली सरकार ने यूपी को पीछे धकेला था। अब राज्य देश में तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बन रहा है।

बजट को लेकर सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि हमने पिछले चार साल में कोई भी नया टैक्स नहीं लगाया। हमने टैक्स की चोरी बंद कराई. जो पैसा दूसरों की जेब में जा रहा था उसे रोका। उन्होंने कहा कि यहां तक की कोरोना वायरस की महामारी के दौर में भी कोई नया टैक्स नहीं लगाया। हमने यूपी को बीमारू से देश की शीर्ष अर्थव्यवस्था में बदल दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH