Top NewsUttar Pradesh

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के घर पर बहू अंकिता ने काटी हाथ की नस, सिविल अस्पताल में भर्ती

लखनऊ। लखनऊ के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे की पत्नी अंकिता ने उनके घर के बाहर पहुंचकर अपनी हाथ की नस काट कर खुदकुशी करने की कोशिश की। आननफानन में उसे सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

आत्महत्या की कोशिश से पहले अंकिता ने एक वीडियो जारी किया था जो अब वायरल हो रहा है। इसमें सांसद की अंकिता रोते हुए कह रही हैं कि मैं इस दुनिया से जा रही हूं। अंकिता ने कहा कि आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी, लेकिन तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी। तुम मुझे छोड़ कर चले गए। एक बार भी यह नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा? तुम्हारी मां विधायक है और बाप सांसद है तो मेरी कोई नहीं सुनेगा।

वीडियो में अंकिता ने आगे कहा कि घर का किराया नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी। अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं हैं। मैं जा रही हूं। मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा। मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं।

अंकिता ने रविवार देर रात यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फिर स्कूटी से दुबग्गा स्थित सांसद के घर के बाहर पहुंचीं। वहां आयुष को बुलाने लगीं। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो अंकिता ने हाथ की नस काट ली।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH