NationalTop Newsमुख्य समाचार

हमें 5 साल दीजिए, हम बंगाल में 70 साल की बर्बादी को मिटा कर दिखा देंगे: पीएम मोदी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव में जीत के लिए बीजेपी कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाह रही है। खुद पीएम मोदी भी बीजेपी को जीत दिलाने के मैदान में उतरे हुए हैं। आज पीएम मोदी ने खड़गपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर ममता बनर्जी पर हमला बोला। पीएम ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यानी दीदी ने लोगों के साथ निर्ममता की और बंगाल को बर्बाद कर दिया है। यहां के लोगों के सपनों को चूर- चूर कर के रख दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले कांग्रेस, फिर लेफ्ट और अब ममता दीदी ने बंगाल का विकास रोक दिया। इसके चलते पिछले 50- 55 वर्षों से बंगाल का विकास डाउन हो गया है। पीएम ने बंगाल के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपने सभी को मौका देकर देख लिया है। हम आपसे सिर्फ 5 साल मांगते हैं, हम बंगाल में 70 साल की बर्बादी को मिटा कर दिखा देंगे।

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कल रात व्हॉट्सएप और फेसबुक के डाउन होने की घटना का जिक्र किया और इसे पश्चिम बंगाल से जोड़ा। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल रात को 50-55 मिनट के लिए व्हॉट्स एप डाउन हो गया, फेसबुक डाउन हो गया, इंस्टाग्राम डाउन हो गया, लोग अधीर हो गए लेकिन यहां बंगाल में तो 50-55 साल से विकास ही डाउन हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कल रात को 50-55 मिनट के लिए व्हॉट्स एप डाउन हो गया, फेसबुक डाउन हो गया, इंस्टाग्राम डाउन हो गया, लोग अधीर हो गए, चिंता में पड़ गए सबके मन में सवाल खड़े हो गए। 50-55 मिनट के लिए हुआ था लेकिन सबको हो रहा था क्या हो गया लेकिन भाईयों-बहनों दुनिया में तो 50-55 मिनट सोशल मीडिया की कुछ चीजें डाउन हो गईं, यहां बंगाल में तो 50-55 साल से विकास ही डाउन हो गया है, विश्वास ही डाउन हो गया है, सपने ही डाउन हो गए हैं, संकल्प ही डाउन हो गए हैं।”

पीएम यहीं नहीं रुके, विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, “मैं आपकी अधिरता समझ सकता हूं। भाईयों और बहनों पहले कांग्रेस, फिर लेफ्ट और अब टीएमसी ने बंगाल के विकास को अवरुद्ध करके रखा है। दीदी का भी ट्रैक रिकॉर्ड दलित, आदिवासी, पिछड़ों का हक छीनना और वोट बैंक की राजनीति के लिए तृष्टिकरण करते रहना यही इनका खेल चला है। दीदी ने बंगाल के युवाओं के यहां की युवा पीड़ी के बहुत कीमती दस साल छीन लिए हैं।” उन्होंने कहा कि दीदी की पाठशाला का सिलेब्स है- तोलाबाजी,कटमनी, सिंडिकेट।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH