City NewsTop NewsUttar Pradesh

आगरा: भाइयों के बीच विवाद सुलझाने गए दरोगा की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भाइयों के बीच विवाद सुलझाने गए दरोगा प्रशांत कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तमंचा लहराते हुए वहां से फरार हो गया। उधर दरोगा की हत्या की खबर मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। एडीजी जोन राजीव कृष्ण, आईजी रेंज ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

थाना खंदौली पुलिस को सोमवार तीसरे पहर गांव नहर्रा में विश्वनाथ की अपने भाई से आलू के बंटवारे को लेकर विवाद की सूचना मिली। दारोगा प्रशांत, सिपाही चंद्रसेन व एक अन्य सिपाही के साथ शाम को गांव पहुंचे। वहां पता चला कि विश्वनाथ गांव वालों को भी तमंचे से धमका रहा था। रोकने पर उसने दारोगा पर फायर कर दिया। गले में गोली लगने से दारोगा लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े।वारदात के बाद सिपाही ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह धक्का मारकर फरार हो गया।

सूचना पर थाने से फोर्स पहुंच गई। लहूलुहान हालत में दरोगा प्रशांत कुमार को अस्पताल ले जाया गया। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। दारोगा के स्वजन को सूचित कर दिया गया है। कई थानों की फाेर्स आरोपियों की तलाश में जुटी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH