NationalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

बंगाल में 35 दिन बाद TMC के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी: योगी आदित्यनाथ

सागर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल सागर से ममता सरकार को जमकर निशाने पर लिया। सीएम योगी ने कहा कि बंगाल पहले भारत का सबसे समृद्ध राज्य माना जाता था। पर पहले की सरकारों ने इसे ने बंगाल को बर्बाद कर दिया। राज्य में टीएमसी का भ्रष्टाचार फल फूल रहा है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। टीएमसी के गुंडे यहां खूनी खेल खेल रहे हैं।

सीएम योगी ने कहा कि बंगाल कभी भारत का समृद्ध और औद्योगिक राज्य माना जाता था। लेकिन पहले कांग्रेस फिर कम्युनिस्टों और आज TMC ने बंगाल के उद्योगों को नष्ट करके यहां नौजवानों को बेरोजगार कर दिया। आज बंगाल में उद्योग नहीं, TMC के भ्रष्टाचार का उद्योग फलफूल रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 35 दिन के बाद टीएमसी के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी क्योंकि तब बंगाल में टीएमसी की नहीं भाजपा की सरकार होगी। इन सभी गुंडों को ढूंढ कर कानून के शिकंजे में डालने काम किया जाएगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल को अम्फान साइक्लोन से राहत के लिए केंद्र सरकार ने पैसे दिये थे पर यहा की जनता को इसका लाभ नहीं मिला। टीएमसी के गुंडो ने अम्फान का पैसा हड़प लिया। ममता दीदी का ध्यान ना तो नैौकरी पर ना रोजगार है। साथ ही कहा कहा कि ममता बनर्जी विकास में नहीं भाई भतिजावाद में ध्यान दे रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH