NationalTop Newsमुख्य समाचार

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- शमशान और कब्रिस्तान- जो कहा सो किया

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह मोदी द्वारा मचाई गई तबाही है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “शमशान और कब्रिस्तान– जो कहा सो किया (अंतिम संस्कार और अंत्येष्टि दोनों, जो वादा किया गया था, उसे पूरा किया)।”

कुछ अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर की कमी की रिपोर्ट के बाद से राहुल गांधी ने गुरुवार से सरकार पर हमला तेज कर दिया है।

कांग्रेस नेता ने एक ट्वीट में कहा, “अस्पताल में कोई परीक्षण नहीं हो रहा है, कोई बिस्तर नहीं है, कोई वेंटिलेटर नहीं है, कोई ऑक्सीजन नहीं है, कोई टीका नहीं है, बस उत्सव का ढोंग है पीएम केयर्स?”

बता दें कि कोरोना देेेश हर दिन नए मामलों का रिकॉर्ड बना रहा है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना के अपने पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक देश में बीते दिन 2 लाख 34 हजार 692 कोरोना के नए केस सामने आए। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच देश में मौतों का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है।

आंकड़ों के मुताबिक बीते दिन 1,341 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई है। नए रिपोर्ट किए गए मामलों में महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक सबसे आगे हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH