IPL 2021Sports

आईपीएल-14: दिल्ली के दमदार खेल के आगे पस्त हुई मुंबई, छह विकेट से मिली हार

चेन्नई। दिल्ली ने आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में दिल्ली ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को छह विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ ही दिल्ली ने मुंबई के खिलाफ लगातार पांच हार के क्रम को तोड़ दिया। मुंबई के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की।

दिल्ली की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और अब उसके छह अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई को चार मैचों में दूसरी हार मिली है और टीम चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 137 रन का स्कोर बनाया, जिसे दिल्ली ने 19.1 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

विजेता दिल्ली कैपिटल्स के लिए शिखर धवन ने 42 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की बदौलत 45 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 29 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 33 रनों की पारी खेली। ललित यादव ने नाबाद 22 रन बनाए। मुंबई के लिए जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और कार्यवाहक कप्तान कायरन पोलार्ड ने एक-एक विकेट लिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH