Entertainment

भारत में फैले कोरोना संक्रमण के बीच प्रियंका चोपड़ा ने लोगों से की ये ख़ास अपील

मुंबई। देश में कोरोना की दूसरी लहर लगातार ऑउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू जैसे एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं लेकिन कोरोना की बेकाबू रफ्तार पर फिलहाल कोई ब्रेक लगता नहीं दिख रहा है। कोरोना संक्रमण के मामले रोज़ नया रिकार्ड बना रहे हैं।

इन सबके बीच बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर सभी से घर पर रहने और टीकाकरण कराने का आग्रह किया। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अपने एक पोस्ट में लिखा, भारत भर में कोविड-19 की स्थिति गंभीर है। मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों और स्टोरीज को देख रही हूं, जो बहुत डरावनी हैं। स्थिति नियंत्रण से बाहर है। कृपया घर पर रहें। मैं आपसे विनती करती हूं कि घर पर रहें। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर भी यही कह रहा है।

उन्होंने आगे लिखा, घर पर रहें। सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे। अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें। अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं। यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH