City NewsRegionalUttar Pradeshलखनऊ

शाहजहांपुर: चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस ने क्रॉसिंग से गुजर रहे ट्रक-डीसीएम व बाइक में मारी टक्कर, पांच की मौत

शाजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चंडीगढ़ से लखनऊ जा रही चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस की क्रॉसिंग से गुजर रहे ट्रक, डीसीएम और बाइक से टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। एक घायल हो गया है। हादसा गेटमैन की लापरवाही से हुआ। वह समय से क्रासिंग का गेट बंद नहीं सका, जिसकी कीमत पांच लोगों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

हुलासनगरा क्रासिंग पर तैनात गेटमैन जितेंद्र यादव को सुबह पांच बजकर छह मिनट पर सूचना मिली कि तीन मिनट बाद वहां से चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस के गुजरेगी। उस समय क्रासिंग से वाहन गुजर रहे थे। अपने तय समय पर ट्रेन वहां पहुंच गई, लेकिन जितेंद्र गेट बंद नहीं कर सका। तेज रफ्तार ट्रेन ने क्रासिंग से गुजर रहे ट्रक, डीसीएम और बाइक को टक्कर मार दी।

ट्रेन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन तब तक ट्रेन क्रॉसिंग से गुजर रहे वाहनों में एक के बाद एक को टक्कर मारते हुए कुछ दूर आगे जाकर रुकी। घटना के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई। पुलिस और आरपीएफ पहुंची। आसपास के गांव के लोगों की मदद से वाहनों में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। मृतक आश्रितों के लिए मुख्यमंत्री की ओर से 2-2 लाख रुपए की घोषणा की गयी है। एक व्यक्ति घायल उसका सुचारू रूप से इलाज चल रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH