City NewsRegional

बेंगलुरु: 61 साल के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने अस्पताल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक 61 साल के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि बुजुर्ग कोरोना से उबर चुके थे। उनमें अवसाद के भी कोई लक्षण नहीं थे। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया ये समझ से परे है। उधर घटना के बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है।

पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु के एक अस्पताल के वार्ड रूम में शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक कोविड -19 मरीज ने फांसी लगाकर जान दे दी। 61 वर्षीय पीड़ित अंजना नगर, सनकादकट्टे, बंगलूरू के निवासी थे।

पुलिस के अनुसार, ‘उन्हें 20 अप्रैल को सांस की तकलीफ के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि वह बीमारी से लगभग उबर रहे थे और उनमें अवसाद का कोई संकेत नहीं दिख रहा था।’

बंगलूरू के पश्चिम डिवीजन के डीसीपी डॉ. संजीव एम पाटिल ने कहा कि ‘मामले की जांच चल रही है और पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया गया है।’

अस्पताल के मुताबिक, पीड़िता ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया था और जब नर्स उसके कमरे में चेकअप के लिए गई, तो दरवाजा बंद था। विजयनगर अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. एस राजू ने कहा, ‘जब हमारे कर्मचारियों ने पाया कि दरवाजा बंद है, तो हमने जबरन दरवाजा खोला और उन्हें लटका हुआ पाया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH