Sports

तिहाड़ जेल में हाई प्रोटीन डाइट के बाद अब TV की डिमांड कर रहे हैं सुशील कुमार

credits: Google

मर्डर केस में तिहाड़ गए सुशील कुमार का समय बहुत मुश्किल से कट रहा है। जेल का खाना उन्हें सूट नहीं कर रहा है जिसके बाद उन्हें एक्स्ट्रा प्रोटीन वाली डाइट भी दी गई उसके बाद अब पहलवान सुशील कुमार ने अपने सेल में टीवी की मांग की है। इस मामले में उन्होंने शुक्रवार को जेल प्रशासन को लेटर लिखा है। सुशील ने बताया है कि जेल में अकेले रहते हुए उनका मन नहीं लग रहा है। ऐसे में अगर उन्हें टीवी मिल जाता है, तो उनका मन भी लगना शुरू हो जाएगा। दूसरा, वह देश और दुनिया में समय-समय पर होने वाली कुश्ती और अन्य तरह के मैच भी देख सकेंगे।

सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पहलवान सुशील द्वारा टीवी की मांग किए जाने का यह मामला तिहाड़ जेल हेडक्वॉर्टर के अधीन पहुंच गया है। जहां इस पर विचार करके फैसला लिया जाएगा। आने वाले दिनों में अगर जेल प्रशासन को उनकी जरूरत और सुरक्षा के लिहाज से लगा कि उन्हें टीवी की सुविधा दे देनी चाहिए, तो संभव है कि उन्हें टीवी दे दिया जाए।

सूत्रों ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर हत्या मामले के आरोपी पहलवान सुशील द्वारा जेल में रहते हुए एक्स्ट्रा प्रोटीन वाली अतिरिक्त डाइट नहीं मिलने के बाद टीवी दिए जाने की यह दूसरी मांग की गई है। लेकिन इस बार यह मांग कोर्ट में अर्जी ना देकर सीधे जेल प्रशासन को लेटर लिखकर की गई है।

=>
=>
loading...