BusinessGadgetsScience & Tech.

Apple Mac और iPad खरीदने पर स्टूडेंट्स को फ्री में मिल रहा 14 हजार रुपये वाला AirPods

दिल्लीः एपल ने भारत के स्टूडेंट्स के लिए एक नया ऑफर दिया है जिसके तहत Apple AirPods फ्री में दिया जा रहा है। एपल के इस ऑफर को लेकर स्टूडेंट्स के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऑफर को एपल के ऑनलाइन स्टोर पर देखा जा सकता है। यह ऑफर सिर्फ स्टूडेंट्स, टीचर और पैरेंट्स के लिए ही है। एपल का यह ऑफर हाल ही में कॉलेज या यूनिवर्सिटी को जॉइन करने वाले छात्रों के लिए है।

यह ऑफर MacBook Air, MacBook Pro, iMac, Mac Pro, Mac mini, iPad Pro और iPad Air की खरीदारी पर लागू होगा। इसके अलावा 4,000 रुपये में Apple AirPods वायरलेस चार्जिंग और 10,000 रुपये में AirPods Pro में अपग्रेड करने का भी मौका मिलेगा। आप इस ऑफर के लिए योग्य हैं या नहीं इसके लिए आप 000800 040 1966 पर कॉल कर सकते हैं।

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए एक ऑनलाइन वेरिफिकेशन होगा जो कि आप एपल के ऑनलाइन एजुकेशन स्टोर पर कर सकते हैं। इस ऑफर के साथ एपल केयर पर 20 फीसदी तक की छूट मिल रही है। साथ ही एपल पेंसिल और कीबोर्ड पर एजुकेशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है। एपल तीन महीने के सिए अपनी गेमिंग सर्विस Apple Arcade का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

बता दें कि सितंबर में आईफोन 13 की लॉन्चिंग होने वाली है जिसे लेकर कुछ लीक रिपोर्टस भी सामने आ रही हैं। Apple अपनी नई आईफोन सीरीज iPhone 13 को 14 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है, हालांकि एपल ने इस संबंध में आधिकारिक एलान नहीं किया है लेकिन लीक रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है।

आपको बता दें कि एपल ने iPhone 12 सीरीज के साथ वायरलेस चार्जिंग पैड को पेश किया है जिसमें MagSafe टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। चार्जिंग पैड के साथ 15W तक की वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। iPhone 13 के चार्जिंग पैड में बड़ी क्वॉइल होने के कारण चार्जिंग स्पीड भी बढ़ जाएगी। इसके अलावा कई रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहाहै कि इसके साथ एयरपॉड और एपल वॉच जैसे गैजेट के लिए रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा।

 

=>
=>
loading...