Entertainment

‘मुंबईकर’ दित्या ने जीता ‘सुपर डांसर’ का खिताब

9 साल की दित्या, 'सुपर डांसर' का ख़िताब, 15 लाख रुपए का इनाम और ट्रॉफीDitya Winner of Super Dancer
9 साल की दित्या, 'सुपर डांसर' का ख़िताब, 15 लाख रुपए का इनाम और ट्रॉफी
Ditya Winner of Super Dancer

नई दिल्ली। मुंबई की 9 साल की दित्या ने ‘सुपर डांसर’ का ख़िताब जीत लिया है। शनिवार को हुए ग्रैंड फिनाले में दित्या ने दीपाली, योगेश, मासूम और लक्ष्मण को हरा कर 15 लाख रुपए का इनाम और ट्रॉफी पर कब्जा किया। इसके साथ ही कई और प्राइज भी दिए गए।

‘सुपर डांसर’ शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु जज करते थे। फिल्म ‘ओके जानू’ के कलाकार श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय भी इस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बने।

कंटेस्टेंट के साथ जजों ने भी डांस से जीता दिल

दित्या के कोरियोग्राफर रुएल को भी पांच लाख रुपये मिले। सितंबर माह में शुरू हुए ‘सुपर डांसर’ में 12 कंटेस्टेंट ने भाग लिया था। पांच कंटेस्टेंट ने फाइनल तक का सफर तय किया। ग्रैंड फिनाले में पांचों कंटेस्टेंट ने जहां दमदार प्रस्तुतियां दीं तो वहीं जज शिल्पा और गीता मां ने भी अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

लक्ष्मण ने पहली कमाई से पापा को गिफ्ट किया जूता

इस शो के कई कंटेस्टेंट गरीब परिवार से आए थे। जहां मासूम अपना घर बनाने के सपने को लेकर आई थी तो वहीं, फाइनल में पहुंचे रायपुर के लक्ष्मण के पिता जो रिक्शा चलाते हैं। उन्हें अपने कमाए पैसे से पिता को एक जूता गिफ्ट किया। वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए।

आखिर योगेश की मां ने उठा ही दिया घूंघट

वहीं, फिनाले में मथुरा के योगेश की मां ने आखिरकार पहली बार शो के दौरान अपना घूंघट उठाया। पहले कई बार कोशिश के बावजूद भी अपने परंपरा को देखते हुए योगेश की मां ने घूंघट उठाने के लिए मना कर दिया था।

=>
=>
loading...