Entertainment

करीना कपूर खान ने गर्ल गैंग के साथ की पार्टी, मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में मचाया धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी गर्ल गैंग काफी चुस्त-दुरुस्त हैं और उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमते और पार्टी करते देखा जाता है। कुछ देर पहले, करीना ने अपनी फेवरेट गर्ल्स करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और मल्लिका भट के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है। उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

करीना ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करीना के साथ ही करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, मल्लिका भट्ट और अमृता अरोड़ा नजर आ रही हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि सभी सितारों का ड्रेसिंग स्टाइल एक दम अलग अलग दिख रहा है। वहीं मलाइका अरोड़ा का अंदाज काफी हॉट लग रहा है। तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा- माय फॉरएवर गर्ल्स।

बात करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इसके अलावा करीना के खाते में करण जौहर की तख्त भी है, हालांकि तख्त को लेकर कई बार अलग अलग खबरें सामने आ चुकी हैं, ऐसे में इसके वजूद पर संकट नजर आ रहा है।

=>
=>
loading...