Entertainmentमुख्य समाचार

शाहरुख़ खान का बड़ा फैसला, बॉडीगार्ड रवि लेंगे आर्यन की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी

शाहरुख़ खान का बड़ा फैसला, बॉडीगार्ड रवि लेंगे आर्यन की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी

 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने अपने बेटे आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। आर्यन खान मुंबई ड्रग्स क्रूज मामले में कई दिनों तक जेल में बंद थे। आर्यन के ज़मानत मिलने के बाद शाहरुख़ और गौरी हर तरीके से उनका ध्यान रख रहे हैं। वह आर्यन को मेंटली और इमोशनली केस के ट्रॉमा से निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

भरोसेमंद बॉडीगार्ड चाहते थे

आर्यन खान के मन्नत लौटने के बाद शाहरुख़ अब शूटिंग पर लौटने वाले हैं। लेकिन इससे पहले वह बेटे आर्यन के लिए कुछ खास करना चाहते थे। वे बेटे की सुरक्षा को लेकर हर समय चिंतित रहते थे और बेटे के लिए भरोसेमंद बॉडीगार्ड चाहते थे। बता दें कि शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि को कई बार आर्यन खान के साथ देखा गया है। आर्थर रोड जेल से बाहर आना हो या एनीसीबी पूछताछ के लिए जाना, रवि हर समय आर्यन के साथ ही नजर आए हैं। शाहरुख खान रवि को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं।

रवि के साथ अच्छा रिलेशन

आर्यन रवि के साथ अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए शाहरुख खान ने फैसला लिया कि रवि को वे अपने बेटे आर्यन खान की जिम्मेदारी सौंपेंगे। रवि किंग खान के बॉडीगार्ड बनकर उनके साथ विदेश शूट पर नहीं जाएंगे। शाहरुख चाहते हैं कि रवि मुंबई में आर्यन के साथ रहे। ताकि वो घर से दूर बिना चिंता के शूट कर सकें। शाहरुख अपने लिए नया बॉडीगार्ड हायर करेंगे।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH