InternationalOdd & WeirdOther NewsTop News

एक शख्स हर रोज बांस के अंदर डालता था 100 रुपये, 3 साल बाद जब पेड़ को कांटा, हैरान हो गए सभी लोग

मलेशियाः आज के जमाने में सेविंग्स काफी जरुरी हो गई है। लोग किसी भी तरह से, कम ही सही, लेकिन अपनी कमाई का कुछ हिस्सा सेव करने में जुटे होते हैं. कोई घर खरीदने के लिए सेविंग्स करता है, किसी को गाड़ी लेनी है तो कोई कहीं घूमने के लिए सेविंग्स करता है। लेकिन मलेशिया में रहने वाले एक शख्स ने अपनी सपनों की राजकुमारी से शादी के लिए तीन साल तक पैसे जमा किये।

उसने पैसे जमा करने के लिए बांस के एक टुकड़े का इस्तेमाल किया। इस बांस के अंदर वो रोज रात को कमा कर लाए पैसे का डालता जाता था। आखिरकार जब तीन साल बाद उसने इससे पैसे निकाले तो उसका सपना सच हो गया। दरअसल, वो एक लड़की से शादी करना चाहता था। इसके लिए उसे पैसे चाहिए थे।  अब सेविंग्स के बाद उसने अपनी ड्रीम गर्ल से शादी रचा ली है।

मलेशिया के रहने वाले एक शख्स ने अपने प्यार से शादी करने के लिए तीन साल तक इंतजार किया। शख्स की पहचान फरहान सैम के तौर पर हुई।  फरहान को एक लड़की से प्यार था।  लेकिन उससे शादी के लिए उसे पहले अपने पास पैसे जमा करने थे. इसके लिए उसने एक बैम्बू ट्यूब के अंदर हर दिन सौ रूपये बचाने शुरू किये। कभी वो ट्यूब में सौ का नोट डालता था, कभी दो सौ का। इस तरह उसने करीब तीन साल तक इस ट्यूब में पैसे डाले ।आखिरकार तीन साल बाद जब उसने ट्यूब को फाड़ा तब जाकर उसके पास इतने पैसे जमा हो गए कि वो अपने प्यार से शादी रचा पाया।

दोस्तों को बुलाकर सबके सामने बांस को फाड़ते हुए बनाया वीडियो

फरहान बीते 11 साल से इस लड़की को डेट कर रहा था।  उसने पैसे जमा करने के लिए बांस का इस्तेमाल किया। फरहान ने इसकी वजह भी लोगों को बताई। दरअसल, फरहान का कहना है कि अगर उसने गुल्लक या बैंक में पैसे जमा किये होते तो जरुरत पर वो इसे निकाल भी सकता था। लेकिन बांस के ट्यूब से वो पैसे तभी निकाल सकता था जब उसे फाड़ा जाता। इस वजह से उसने बांस का इस्तेमाल किया। तीन साल में उसके पास काफी पैसे जमा हो गए जिससे उसने धूमधाम से अपनी मोहब्बत से शादी कर ली।

जमा किये पैसों से रचाई शादी

इस रोमांटिक स्टोरी में सिर्फ इतना ही नहीं है। दरअसल, पैसे जमा करने की बात फरहान ने अपनी प्रेमिका से भी छिपाई। तीन साल बुलाकर उसने बांस को फाड़ा और इन पैसों से अपनी प्रेमियक को चकित कर दिया। इन पैसों के इस्तेमाल से दोनों ने काफी ग्रैंड वेडिंग की। खुद फरहान ने बांस को फाड़ते हुए एक वीडियो बनाया और इसे अपने टिकटोक अकाउंट पर शेयर किया। लोग अपने प्यार के लिए इतने जूनून को दिखाने वाले वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

=>
=>
loading...