GadgetsScience & Tech.technical newsमुख्य समाचार

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई TAGG की नई स्मार्टवॉच TAGG Verve Connect, जानिए कीमत और फीचर्स

लखनऊः टैग ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच TAGG Verve Connect को लॉन्च कर दिया है। TAGG Verve Connect को बाजार में कॉलिंग फीचर के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा TAGG Verve Connect में 1.7 इंच की कलर डिस्प्ले दी गई है। TAGG Verve Connect की बिक्री फ्लिपकार्ट से दो अप्रैल से 2,799 रुपये की कीमत पर शुरू होगी।

 

TAGG Verve Connect में कई सारे हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं। टैग की इस स्मार्टवॉच की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60hz है। इसमें आप 100 कॉन्टेक्ट सेव कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें वॉच कॉलिंग से फोन कॉलिंग के बीच स्विच करने का विकल्प मिलेगा।

TAGG Verve Connect में RTL8762C चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा इसमें 128MB की मेमोरी है। इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए Spo2 सेंसर दिया गया है। इसमें 2.5mm का AAC ड्राइवर है और सबसे बड़ी बात यह है कि इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। ऐसे में पानी का इस पर कोई असर नहीं होने वाला है।

 

टैग की इस वॉच में महिलाओं की हेल्थ ट्रैकिंग फीचर भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0  है। इसके अलावा इसमें माइक और स्पीकर भी है। इस वॉच के साथ यूजर्स को 150+ से अधिक वॉच फेसेज मिलेंगी। साथ ही स्ट्रैप को अपने हिसाब से बदलने का मौका मिलेगा।

TAGG Verve Connect में 24 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें जीपीएस नहीं है। TAGG Verve Connect की बैटरी को लेकर 5-6 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। टैग की इस वॉच को रोज गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा।

=>
=>
loading...