NationalTop Newsमुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर के वासुकी नाग मंदिर में तोड़-फोड़, घटना से लोगों में गुस्सा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि कुछ अराजक तत्वों ने डोडा जिले के वासुकी नाग मंदिर में जमकर तोड़ फोड़ की। मामले का खुलासा तब हुआ जब मंदिर के पुजारी सुबह मंदिर पहुंचे। पुजारी वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। आशंका जताई जा रही है मंदिर में रात को तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया है। उधर जैसे ही ये खबर लोगों को मालूम पड़ी, वहां पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मंदिर पर हमले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया।

हिंदू समुदाय के लोगों ने सोमवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों बैनर के साथ विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे, जिसपर लिखा कि हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़ करना बंद करो। एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। कुछ दिन पहले एक और मंदिर में तोड़फोड़ की गई थी। अब कुछ ही दिन उन्होंने एक और मंदिर को नुकसान पहुंचाया है। हम प्रशासन से मांग करते हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

एक अन्य प्रदर्शनकारी ने कहा कि हिंदू मंदिरों को नुकसान पहुंचाना जम्मू-कश्मीर में ट्रेंड बन गया है। यहां कोई भी आता है और हमला करके चला जाता है। प्रशासन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH