Top NewsUttar Pradesh

मेरठ की बेटी है सीएम योगी की जबरा फैन, महज 3 घंटे में बनाई उनकी सुंदर तस्वीर

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चाहने वालों की संख्या करोड़ो में है। देश क्या, दुनियाभर में योगी के फैंस मौजूद हैं। अब यूपी के मेरठ से सीएम योगी का ऐसा फैन सामने आया है जिसने महज तीन घंटे में कलरफुल चाक से सीएम योगी की एक सुंदर तस्वीर बना डाली। दरअसल सीएम योगी शुक्रवार को मेरठ में थे। मेरठ की बेटी मानवी शर्मा को जैसे ही पता चला कि सीएम योगी आज शहर में आने वाले हैं उसने महज तीन घंटे में सीएम योगी की सुंदर सी तस्वीर बना ली।

मानवी सीएम योगी को ये तस्वीर गिफ्ट करना चाहती थी लेकिन उनकी मुलाकात सीएम योगी ने नहीं हो पाई। मास्टर इन फाइन आर्ट्स कर चुकी मानवी कई घंटे तक कमिश्नर कार्यालय के बाहर सीएम योगी का इंतज़ार करती रही। हालांकि इस बेटी का कहना है कि कोई बात नहीं वो सीएम से मिल नहीं पाई लेकिन उन्होंने अपनी भावनाओं का प्रदर्शन इस पेंटिंग के माध्यम से किया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर मेरठ पुलिस लाइंस सुबह 10:50 बजे पहुंचा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी परिसर में बने मंच पर पहुंचे और नगर निगम की 76 नई कूड़ा गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद वह समीक्षा बैठक में शामिल होने कमिश्नर ऑफिस चले गये। इस दौरान उनके साथ औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी, राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप, राज्यमंत्री दिनेश खटिक, राज्यमंत्री बृजेश सिंह और ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर, महापौर सुनीता वर्मा भी मंच पर मौजूद रहीं।

 

 

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH