Sports

हारिस रउफ की शोएब अख्तर से तुलना पर सलमान बट्ट ने क्यों किया शाहरुख का जिक्र

नई दिल्ली। इस समय पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। फिलहाल दोनों टीमों के बीच पांच मैच खेले जा चुके हैं जिनमें पाकिस्तान 3-2 से आगे है। बुधवार को भी दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 145 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम एक समय मैच जीतती हुई दिखाई दे रही थी लेकिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने इंग्लैंड के जबड़े से ये जीत छीन ली।

पाकिस्तान को जीत दिलाने की बाद हारिस रऊफ की जमकर तारीफ हुई। यूट्यूब लाइव के एक सेशन के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट से पूछा गया कि रऊफ भी शोएब अख्तर की तरह लोकप्रिय क्यों नहीं हैं। दोनों खिलाड़ी रावलपिंडी के रहने वाले हैं। इसका जवाब देते हुए सलमान ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन का उदाहरण दिया। सलमान बट्ट ने कहा “यह किसी भारतीय अभिनेता की तुलना शाहरुख खान या अमिताभ बच्चन से करने जैसा है। आप रातोंरात सुपरस्टार नहीं बन जाते।

शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ियों ने 2-3 ओवर में टेस्ट मैच बदले हैं। हारिस ने अब तक कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। आप इस तरह प्रसिद्ध नहीं बनते। अख्तर के करियर के आखिरी मैच में, उन्होंने 159.8 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद की थी। यहां, हारिस तो अभी युवा हैं मुझे किसी को याद नहीं है कि किसी और ने भी उस गति से गेंदबाजी की है। हारिस प्रसिद्ध है, वह है पाकिस्तान के स्टार हैं, लेकिन आप 2-3 मैचों में शोएब अख्तर या वसीम अकरम नहीं बन सकते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH