Entertainment

फेमस टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

इंदौर। मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या कर ली है। मप्र के इंदौर स्थित घर में उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शव के पास पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त समाचार के अनुसार इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। कई साल से इंदौर में रह रही टीवी सीरियल कलाकार वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अभी तक की जांच में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है।

वैशाली ठक्कर ने अपनी करियर की शुरुआत एंकरिंग से की थी। साल 2015 में उन्हें स्टार प्लस का शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में संजना का किरदार निभाने का मौका मिला था। इस शो के बाद वह ये वादा रहा, ये हैं आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत में नजर आई। वैशाली का सबसे पॉपुलर किरदार ससुराल सिमर का का अंजलि भारद्वाज का था, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन पेटल अवार्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल से सम्मानित भी किया जा चुका है। साल 2019 में वैशाली टेलीविजन शो मनमोहिनी में नजर आ रही थी, जिसमे वह मानसी का किरदार निभाई। वह मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली हैं।

फिल्मी कलाकारों के आत्महत्या करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई कलाकार किसी न किसी वजह से अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH