Entertainment

डेंगू से रिकवर होने के बाद सलमान की दोबारा हुई बिग बॉस में वापसी, इन कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास

नई दिल्ली। बिग बॉस 16 के वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान फिर अपने पुराने रूप में नजर आए। पिछले हफ्ते डेंगू से पीड़ित सलमान खान शुक्रवार और शनिवार के एपिसोड में नजर नहीं आए थे। अपना रौद्र रूप दिखाते हुए उन्होंने सुम्बुल और अंकित की जमकर क्लास लगाई। अंकित के साथ-साथ सलमान ने प्रियंका को भी लपेट लिया। टीवी की इमली सुम्बुल को आपने बिग बॉस 16 के पहले दिन से ही सिर्फ रोते हुए देखा होगा। नए प्रोमो में सलमान खान घर की सबसे छोटी सदस्य सुम्बुल को जमकर फटकारते नजर आ रहे हैं।

सलमान ने उनसे कहा कि ‘सुम्बुल, आज की तारीख में आप मिसाल बनी हो। उनके लिए जो पीछे पड़ी रहती हैं, रोती रहती हैं, शिकायतें करती रहती हैं।’ इसके बाद सलमान खान सुम्बुल से कहते हैं कि अपनी सीट से उठकर खड़ी हो जाइए और पीछे चली जाइए। ये जो लिविंग एरिया का सोफा है, थोड़ा उसके पीछे चले जाइए। बेडरूम के पैसेज में चले जाइए आप। फिर सलमान ने कहा कि एपिसोड दर एपिसोड आप पीछे जाती जा रही है।

सुम्बुल के बाद बारी थी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की। सलमान, डांटते हुए प्रियंका से पूछा, ‘प्रियंका, आप ही ने बिग बॉस से कहा था कि अंकित अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है। तो बताइए हमें कैसे पता चलेगा कि अंकित स्ट्रॉन्ग हैं? एक्सरे निकालें? बुरी तरह भड़के सलमान खान ने अंकित गुप्ता से आगे कहा- आप कंफर्ट जोन में चल रहे हैं। हमको ऐसी फीलिंग क्यों आ रही है अंकित कि आपको यहां नहीं रहना है।

सलमान खान का ये रूप देखकर सारे ही घरवाले डरे हुए दिखाई दिए। हमेशा रोने वाली सुम्बुल के लिए तो सलमान की फटकार काफी थी। अंकित और प्रियंका भी बहुत सदमे में नजर आए। तो कुल मिलाकर आज का शुक्रवार का वार दिलचस्प रहने वाला है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH