EntertainmentUncategorized

क्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं प्रभाष-कृति सेनन, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और ‘बाहुबली’ प्रभास के अफेयर की अफवाह लंबे समय से चल रही थी। फैंस भी उनके डेटिंग की खबरों को सुनकर काफी खुश थे लेकिन, कृति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा, जिससे उनके और प्रभास के फैंस मायूस हो गए। कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए इन खबरों को पूरी तरह निराधार बताया। अभिनेत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके को- स्टार वरुण धवन ने एक रिएलिटी शो में उनकी टांग खींचने और उन्हें चिढ़ाने के लिए यह लिख डाला।

कृति ने लिखा, ‘यह न तो प्यार है, न ही पीआर। हमारा भेड़िया एक रिएलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था और उनके मजेदार मजाक ने कुछ अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा कर दे, मुझे अफवाहों का ये बुलबुला फोड़ने दीजिए। यह अफवाहें हैं, यह खबरें बिल्कुल निराधार हैं।’

दरअसल, हाल ही में, एक रिएलिटी शो के सेट पर वरुण धवन ने कृति और प्रभास के रोमांस की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था, ‘कृति किसी के दिल में हैं’। जब वरुण से उस शख्स का नाम बताने के लिए कहा गया, तब जबाव में वरुण ने कहा, ‘एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।’ यह स्पष्ट था कि वह प्रभास की ओर इशारा कर रहे थे क्योंकि वह वर्तमान में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

कृति सेनन उस वक्त भी सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें कभी मौका मिले तो वे प्रभास से शादी कर लेंगी। कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के साथ नजर आएंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH