NationalTop News

पीएम मोदी की मां के निधन पर सोनिया, राहुल, मायावती, अखिलेश समेत विपक्ष के इन नेताओं ने जताया दुःख

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन हो गया है। वो 100 साल की थीं। हीराबेन ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली। वहीं पीएम मोदी की मां के निधन पर देशभर के तमाम नेताओं ने दुःख जताया है।

पीएम मोदी की मां के निधन पर इन नेताओं ने जताया दुःख

राहुल गांधी ने जताया शोक

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा-प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी की माताजी, हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।

सोनिया गांधी ने जताया शोक

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonai Gandhi) ने हीराबेन के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, ” पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. अपनी प्यारी मां को खोने पर श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं. दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पूरे परिवार के साथ है.”

प्रियंका गांधी ने भी जताया शोक

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ”प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं श्री नरेंद्र मोदी जी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें. ॐ शांति!”

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन की दुखद खबर मिली…एक मां का जिंदगी से जाना जीवन की सबसे बड़ी ना पूरी होने वाली कमी है… दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री जी और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं… ईश्वर माता जी को अपने चरणों में निवास दे…

अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भी हीराबेन के निधन पर शोक जताया। उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी आदरणीय हीराबेन मोदी जी का निधन, अत्यंत दुःखद।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं।भावभीनी श्रद्धांजलि!

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने शोक जताते हुए ट्वीट किया-नरेंद्र भाई, आपकी मां के निधन के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ है। यह जीवन में एक अपूरणीय अपूरणीय क्षति है! उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। मेरी शोक संवेदना आपके साथ है।

नीतीश कुमार ने भी जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा किमां का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है। मां का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता। दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है।

तेजस्वी यादव ने भी दुख जताया

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी की मां के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें। भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया। उन्होंने लिखा, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताश्री हीरा बा के निधन से मुझे गहरी वेदना हुई है। एक मां का निधन किसी भी व्यक्ति के जीवन में ऐसी शून्यता लाता है, जिसकी भरपाई असंभव है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की पूज्य माताजी हीरा बा के स्वर्गवास की सूचना अत्यंत दुःखद है। मां एक व्यक्ति के जीवन की पहली मित्र और गुरु होती है जिसे खोने का दुःख निःसंदेह संसार का सबसे बड़ा दुःख है।

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने जताया दुख

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि एक पुत्र के लिए माँ पूरी दुनिया होती है। माँ का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!

मायावती ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने दुख जताया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH