City NewsRegional

बीजेपी नेता ने पत्नी और दो बच्चों के साथ की आत्महत्या, लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे दोनों बेटे

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा दो बेटों की लाइलाज बीमारी से परेशान बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने परिवार समेत आत्महत्या कर ली। मृतकों में संजीव मिश्रा, उनकी पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। आत्महत्या करने वाले बीजेपी नेता के दोनों बच्चे ड्यूशेन मस्कुलर डिस्ट्राफी (डीएमडी) नामक लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे।

बीजेपी के विदिशा मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि यहां बंटी नगर इलाके में रहने वाले मिश्रा वर्तमान में बीजेपी के विदिशा नगर मंडल के उपाध्यक्ष थे। वह पार्टी के पूर्व पार्षद भी रह चुके हैं। गुरुवार शाम लगभग छह बजे मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी। इसमें उन्होंने कहा था, ”ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी यह ड्यूशेन मस्कुलर डिस्ट्राफी (डीएमडी) बीमारी न दे।”

यह देखकर परिचित घर पहुंचे तो उन्होंने 45 साल के संजीव मिश्रा, उनकी 42 साल की पत्नी नीलम मिश्रा और दो पुत्रों 13 साल के अनमोल और सात साल के सार्थक को अचेत अवस्था में पाया। इसके बाद सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया,जहां पर चारों की मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि डीएमडी मांसपेशियों की कमजोरी से जुड़ी एक अनुवांशिक एवं गंभीर बीमारी है जो समय के साथ बिगड़ती जाती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH