National

टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखें सनसनीखेज वीडियो

नई दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में दिखाई दे रहा है कि किस तरह गोगी गैंग के चार बदमाशों ने टिल्लू ताजपुरिया की नुकीले हथियारों से वार कर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि बदमाश दीवार कूदकर टिल्लू ताजपुरिया के सेल में दाखिल हुए और नुकीले हथियार से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया।

सुबह 6 बजकर 9 मिनट पर जीतेंद्र गोगी गैंग के बदमाश टिल्लू ताजपुरिया के सेल में दाखिल होते हैं और उस पर टूट पड़ते हैं। टिल्लू बचने के लिए बैरक के अंदर भागता है लेकिन वह बैरक के दरवाजे को बंद नहीं कर पाता है। इसके बाद बदमाश नुकीले हथियारों से लगातार उसपर वार करते हैं। इसके बाद टिल्लू को बैरक से खींचकर बाहर लाते हैं और वहां भी उसपर लगातार नुकीले हथियारों से वार करते हैं। इस हमले में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हो जाती है।

सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया (33) को कड़ी सुरक्षा वाली जेल में रखा गया था। चार हमलावर-दीपक उर्फ तीतर, योगेश उर्फ टुंडा, राजेश और रियाज खान ने ताजपुरिया पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। चारों जितेंद्र गोगी गैंग के हैं जिसकी हत्या का आरोप ताजपुरिया पर है। चारों आरोपी उसी वार्ड के फर्स्ट फ्लोर पर रखे गये थे। इन लोगों ने लोहे की जाली को काटा और चादर की सहायता से नीचे उतर आए और टिल्लू ताजपुरिया पर हमला कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH