BusinessScience & Tech.

उड़ जाएगी ट्विटर की चिड़िया, एलन मस्क जारी करेंगे नया लोगो

नई दिल्ली। एलन मस्क ने जब से ट्विटर की कमान संभाली है, जब से माइक्रोब्लॉगिंग साइट में कुछ न कुछ बदलाव देखने को मिल रहे हैं. एलन मस्क ने ट्विटर की कमान संभालते ही सबसे पहले ब्लूटिक सबक्रिप्शन को पेड़ ( चार्जेबल ) कर दिया. फिर उसके बाद ऐसे यूजर्स के अकाउंट से भी ब्लूटिक हटा लिया गया, जो कंपनी की ओर से मुफ्त में इस सुविधा का लाभ उठा रहे थे.

इन यूजर्स के लिए भी ब्लूटिक वाली सेवा पेड कर दी गई. इसके बाद ट्विटर में स्ट्रक्चरल बदलाव जैसे मीडिया, शब्दों की लिमिट आदि किए गए. लेकिन अब एलन मस्क ट्विटर की पहचान ही बदलने जा रहे हैं. दरअसल, एलन ट्विटर के लोगो यानी चिड़िया को हटाने की तैयारी कर रहे हैं. एलन मस्क ने खुद इसकी जानकारी शेयर करते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा कि हम शीघ्र ही ट्विटर ब्रांड और फिर सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे.

एलन मस्क ने आगे कहा कि अलग आज रात कोई अच्छा X लोगों पोस्ट होता है तो हम कल से इसको पूरी दुनिया में लाइव कर देंगे. आपको बता दें कि इससे पहले वह भी ट्विटर की कई सर्विस में चेंजेंज कर चुके हैं. बहरहाल, अब लोगों में जिज्ञासा है कि आखिर ट्विटर का नया लोगो कैसा होगा. अटकलें लगाई जा रही हैं कि एलन जल्द ही लोगों में एक्स का शामिल करेंगे. क्योंकि उनकी अधिकांश कंपनियों के नाम में एक्स शामिल है.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH