City NewsRegional

नूंह में 8 अगस्त तक बढ़ा इंटरनेट पर बैन, बुलडोजर कार्रवाई लगातार जारी

नूंह/गुरुग्राम। हरियाणा के नूंह में बीते 31 जुलाई को दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प को लेकर मोबाइल इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध 8 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के नूंह जिले में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाओं, बल्क SMS और सभी डोंगल सेवाओं आदि का निलंबन 8 अगस्त 2023 तक बढ़ा दिया गया है।

नूंह में आज भी दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक कर्फ्यू में ढील रहेगी। इसे लेकर दोपहर दो बजे अधिकारियों की एक बैठक भी होगी। इस दौरान स्थिति का आकलन कर शाम पांच बजे तक छूट दी जा सकती है। सुबह सात बजे पुन्हांना, फिरोजपुर झिरका तावडू की सब्जी मंडी खोली गई। लोगों ने खरीदारी भी की। दोपहर 12 बजे उपायुक्त पुलिस अधिकारियों के साथ जिला के मौजिज लोगों के साथ करेंगे बैठक, लोगों को आगे कर शांति बनाए रखने तथा सुरक्षा देने का संदेश दिया जाएगा।

गुरुग्राम के सेक्टर 57 स्थित मस्जिद जलाने और नायब इमाम की हत्या के मामले में चार युवकों की गिरफ्तारी के विरोध में तिगरा गांव में महापंचायत को लेकर पुलिस पूरी तरह सतर्क है। गांव के मोड़ पर ही भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती है। हर आने जाने वाले की वीडियोग्राफी हो रही है। गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है।

नूंह ने प्रशासन की कार्रवाई आज रविवार को भी जारी है। तीन मंजिला सहारा होटल गिराया जा रहा है। अवैध निर्माण बताकर प्रशासन के अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं। बता दें कि इसी होटल की छत से धार्मिक यात्रा में शामिल हुए हिंदू संगठनों के लोगों पर पत्थरबाजी और फायरिंग की गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH