City NewsUttar Pradeshलखनऊ

लखनऊ में लगातार हो रही बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त, 12वीं तक के स्कूल आज बंद

लखनऊ। लखनऊ में लगातार हो रही बारिश के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। साथ ही कई जिलों में वज्रपात की घटना भी सामने आ रही हैं। लखनऊ में लगातार हो रही बारिश के कारण जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने लखनऊ के सभी बोर्डों के कक्षा 12 तक के स्कूलों में सोमवार को अवकाश की घोषणा की है।

लखनऊ के डीएम सूर्यपाल गंगवार ने अपने आदेश में कहा है कि मौसम विभाग की ओर से पिछले कुछ घंटों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है। खराब मौसम को देखते हुए लखनऊ शहर और ग्रामीणों क्षेत्रों के 12वीं तक के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में आज अवकाश घोषित किया जाता है। डीएम के आदेश की प्रति जिला विद्यालय निरीक्षक, क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी और लखनऊ के जिला बेसिक शिक्षा पदाधिकारी को भी भेजी गई है।

मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि आज लखनऊ का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। वहीं, वाराणसी में भी आज बारिश का मौसम बना रहेगी। वाराणसी का आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। नोएडा में भी आज रात तक बारिश का मौसम बना रहेगा. आज नोएडा का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH