City NewsRegional

मुंबई से गुवाहाटी जा रही फ्लाइट में महिला से छेड़छाड़, क्रू मेंबर्स ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

मुंबई। मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली इंडिगो की  एक फ्लाइट में महिला स३ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 10 सितंबर की बताई जा रही है. जब मुंबई से असम के गोवाहटी जा रहे एक विमान में अचानक एक शख्स ने महिला के साथ गंदी हरकतें करना शुरू कर दी है. विमान हवा में ही था और इस शख्स की बदसलूकी बढ़ती जा रही थी. फ्लाइट संख्या 6ई 5319 में ये घटना घटी है. पीड़िता ने तुरंत इसकी शिकायत क्रू मेंबर्स से की. इसके बाद मेंबर्स ने कार्रवाई करते हुए शख्स को अलग बैठा दिया और बाद में इसे असम पुलिस के हवाले कर दिया गया.

विमान के गोवहटी में उतरने के बाद पीड़ित महिला की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई और पुलिस ने शख्स को गिरफ्त में ले लिया. इस पूरे घटनाक्रम पर इंडिगो विमानन कंपनी की ओर से भी सफाई दी गई है. कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि हम इस मामले की जांच में जुटे हैं. इस संबंध में हमारी ओर से जिस भी तरह की सहायता की जरूरत होती हम करेंगे. कंपनी की ओर से ये भी साफ किया गया है कि जैसे ही महिला यात्री ने शख्स के बर्ताव के बारे में जानकारी दी हमने विमान में ही तुरंत एक्शन ले लिया.

बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब कि महिला यात्री के साथ विमान में इस तरह की गंदी हरकत हुई हो. ऐसा पहले भी इंडिगो विमान में हो चुका है. बल्कि पहले तो महिला क्रू मेंबर के साथ ही शख्स ने बदसलूकी शुरू कर दी थी. नशे में धुत एक शख्स ने महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी. मामला श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का था. ये फ्लाइट दुबई से अमृतसर आ रही थी.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH