City NewsRegional

झारखंड: देवघर में अनियंत्रित कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

देवघर। झारखंड के देवघर में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार को पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना कार के पुल से नहर में गिरने की वजह से हुई है। घटना आज यानी मंगलवार सुबह की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार एक परिवार कार से कहीं जा रहा था, लेकिन सिकटिया बैराज के पास गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और कार पुल ने नीचे नहर में जा गिरी। इस हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की सहायता से कार के नहर से बाहर निकाला. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

देवघर के पुलिस कप्तान अजीत पीटर डुंगडुंग ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में कार चालक घायल हो गया है, जबकि कार सवार परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि कार देवघर के सारठ स्थित आसनसोल संकुल गांव से गिरिडीह जा रही थी।

हालांकि हादसे की कोई स्पष्ट वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि घटना सेल्फी लेने की चक्कर में हुई है। पुलिस के अनुसार हादसे के समय परिवार का एक सदस्य सेल्फी लेते हुए गाड़ी चला रहा था। जिसके चलते कार का संतुलन बिगड़ गया और वह पुल से नीचे नहर में गिर गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH