Entertainment

तेजस की रिलीज से पहले फ्लाइट में एनएसए अजीत डोभाल से मिलीं कंगना रनौत, ट्विटर पर जाहिर की खुशी

मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म तेजस का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच उनकी मुलाकात भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल से हुई है। कंगना रनोट तेजस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं। इस सफर में एक्ट्रेस को फ्लाइट में अजीत डोभाल मिले, जो उनकी बगल वाली सीट पर बैठे थे।

कंगना रनोट ने नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर से अचानक हुई इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अजीत डोभाल से मिलने की अपनी खुशी भी शेयर की। डोभाल से कंगना की मुलाकात उनकी आने वाली फिल्म तेजस की रिलीज से पहले हुई है। इस एक्शन ड्रामा में कंगना भारतीय वायु सेना अधिकारी तेजस गिल की मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

डोभाल से हुई मुलाकात से उत्साहित मणिकर्णिका की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, कितना अच्छा भाग्य है, अंदाजा लगाइए कि आज सुबह फ्लाइट में मेरे बगल में कौन बैठा था? ग्रेटेस्ट अजीत डोभाल। तेजस का जिक्र करते हुए कंगना ने कहा, तेजस रिलीज के इस सप्ताह में मुझे सभी सैनिकों के लिए प्रेरणा, हमारे राष्ट्रीय सुरक्षा प्रमुख अजीत डोभाल जी से मिलने का मौका मिला, मैं इसे एक अच्छा शगुन मानती हूं, जय हिंद।

कंगना ने डोभाल के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें हम उन्हें पेस्टल गुलाबी साड़ी और मोती का हार पहने हुए देख सकते हैं। उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा और माथे पर बिंदी के साथ नो-मेकअप लुक चुना। डोभाल ने कंगना के साथ सेल्फी के लिए मुस्कुराहट बिखेरी।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH